सपने में लाटरी,सट्टा आदि का नंबर पता करने का मंत्र | satta mantra sadhna

 

लाटरी-सट्टा जिताता हैं ये मंत्र , जानें किस देव आराधना से होगा ये कार्य सिद्ध


सपने में लाटरी,सट्टा आदि का नंबर पता करने का मंत्र | satta mantra sadhna



सपने में लाटरी,सट्टा आदि का नंबर पता करने का एक मंत्र है -- स्वप्न मंत्र |  ( satta mantra sadhna ) 

लोग मैसेज करते है , सपने में लाटरी,सट्टा आदि का नंबर पता करने का मंत्र , satta mantra , सट्टे का नंबर जानने का मंत्र ,सट्टे का नंबर कैसे निकालें, इसका क्या सूत्र है ? , सट्टे का नंबर निकालने का तरीका ,सट्टे का फार्मूला क्या है ? सट्टे का लकी नंबर कैसे निकाले ? सट्टे का नंबर कहाँ से खुलता है ? सट्टे का नंबर देने वाला बाबा कौन है। उत्तर देना तो नहीं चाहते ,लेकिन जिज्ञाषा शांत कर देते हैं। 

शानदार एवं सटीक साधना है स्वप्न मंत्र 

इस तंत्र के अनुसार शिव को स्वप्नेश्वर और आदि शक्ति को स्वप्नेश्वरी कि मान्यता दी गयी है। ये आदि देव स्वप्नों के अधिष्ठाता हैं।


यदि ये साधना आपको करनी है तो ये साधना तीन चरणों में पूरी होती है।


1स्वप्नेश्वर देव के दर्शन के लिए  —  हर रोज रात 11 बजे बाद 1 माला मन्त्र ( यानि मंत्र को 108 बार जाप करना है ) को लगातार 11 रात्रि तक जाप कीजिए ।


2 - सम्पूर्ण सिद्धि के लिए (स्वप्न शास्त्र के सम्पूर्ण ज्ञान के लिए ) किसी भी सोमवार से शुरू करना है |,उसके बाद लगातार  41 दिन करना है। निम्नलिखित मंत्र की 3 माला ( 1 माला = 108 जाप )  41 दिन लगातार करने के बाद पूर्ण सिद्धि प्राप्त हो जाती है।


3 - रात्रि को स्वप्न में प्रश्न का जवाब प्राप्त करने के लिए हर रोज 108  बार ( यानि 1 माला)  इस मंत्र का जाप कीजिए। इस मंत्र की लगातार 11 रात्रि को जाप कीजिए। प्रभावशाली रिजल्ट मिलेगा। 


इतना ध्यान रखें , ये साधना सोमवार से ही शुरू करनी है ।


रात को 11 बजे बाद स्नान करके ही ये प्रयोग करे आसन लाल रंग का हो , दिशा उत्तर ही होनी चाहिए , आपका मुंह उत्तर दिशा की तरफ होना चाहिए। मन ही मन में भगवान् शिव को गुरु मान कर ,मंत्र जाप कीजिए। 


धनदायक शिव मंत्र क्या है ?


स्वप्न मंत्र ये है , श्रद्धा और विश्वाश के साथ कीजिए ----


स्वप्न मंत्रओम नमो त्रिनेत्राय पिंगलाय महात्मने वामाय विश्वरूपाय स्वप्नाधिपतये नमः ममस्वप्ने कथयमे तथ्यम सर्व कार्य स्वशेषत: त्रिया सिद्धि विद्या स्वामी तत प्रसादानामहेश्वरे ।


यदि आप किसी प्रश्न का उत्तर जानना चाहते हो , कल क्या होगा ये जानना है। तो सोने से पहले उस प्रश्न को मानसिक रूप से 7 बार दोहराए , दिमाग में लाएं और स्वप्नेश्वर देव से जवाब प्राप्त करने के लिए प्रार्थना करे , कहें हे भगवन इसका उत्तर दीजिए ।


यदि आप इस साधना को करते हो , और यदि सपने में उत्तर मिल गया , तो नींद जरूर खुलेगी। नींद खुल गयी तो उत्तर लिख लीजिए ,यदि सो गए तो राम कहानी ख़त्म । 

इस साधना को करने से द्वारा कोई भी व्यक्ति अपने सपने / स्वप्न में अपने प्रश्नों के सटीक जवाब पा सकता है। 

कई लोग सपने में लाटरी,सट्टा आदि का नंबर पता करने का मंत्र का प्रयोग करते हैं ,सट्टे का मंत्र ( satta mantra sadhna  ) लाटरी-सट्टा जीतता हैं ये मंत्र , who is the god of stock market ,जानें किस देव आराधना से होगा ये कार्य सिद्ध ---

 श्री शंकर भगवान् का स्वप्नेश्वर स्वरुप में दर्शन भी इसी के द्वारा संभव है। ये ऐसी साधना है , या इस साधना कि विशेषता है , इसको करने से अपने आप ही स्वप्न के संकेतों को समझने का ज्ञान हो जाता है। या सुबह क्या होगा उसका पता चल जाता है ।

NOTE - शिव जी को प्रसन्न करने के लिए इस मंत्र का जाप अभिमंत्रित 5 मुखी रुद्राक्ष की माला से ही जाप कीजिए। रुद्राक्ष की माला किसी तसल्ली की जगह से ही खरीदना है। 


असली हिमालियन रुद्राक्ष होना चाहिए। यदि आपके पास यह सुविधा न हो तो

 whats  app  कीजिए 7296661495

असली माला यहाँ से खरीद लीजिए , 14 साल से यहाँ से लेते है , जांची पारखी हुई है ,असली का गवर्नमेंट सर्टिफ़िएड लैब का सर्टिफिकेट साथ मिलता है।

सपने में लाटरी,सट्टा आदि का नंबर पता करने का मंत्र | satta mantra sadhna

सपने में लाटरी,सट्टा आदि का नंबर पता करने का मंत्र | satta mantra sadhna


आशा करते हैं की , इन सवालों का जवाब मिल गया होगा , सपने में लाटरी,सट्टा आदि का नंबर पता करने का मंत्र ,satta mantra , सट्टे का नंबर जानने का मंत्र ,सट्टे का नंबर कैसे निकालें, इसका क्या सूत्र है ? , सट्टे का नंबर निकालने का तरीका ,सट्टे का फार्मूला क्या है ? सट्टे का लकी नंबर कैसे निकाले ? सट्टे का नंबर कहाँ से खुलता है ? सट्टे का नंबर देने वाला बाबा कौन है। 


 किस्मत खराब होने के क्या कारण , भाग्य की देवी कौन है ? my luck is bad 4 tips



सभी प्रकार की ज्योतिषीय और आध्यात्मिक समस्याओं के लिए सम्पर्क करें  

whatsapp  7206661495 


गीता जी वेदांत


और नया पुराने